कर्नाटक के मंदिर में लगी भीड़, अचानक खंभों में करंट से मची भगदड़,  कई श्रद्धालु घायल

0

कर्नाटक में हसन के हसनम्बा मंदिर में कुछ लोगों को कथित तौर पर करंट लग गया। इस घटना के बाद हसनम्बा मंदिर में भगदड़ मच गई। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हसन एसपी मोहम्मद सुजीता ने कहा कि मामले को लेकर जांच की जा रही है। हादसे के बाद से केईबी और हेस्कॉम के अधिकारी यहां पर मौजूद हैं।

पुरी के जगन्नाथ मंदिर और हसन जिले के हसनम्बा मंदिर में भगदड़  कई श्रद्धालु घायल कार्तिक महीने में मंदिरों में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच ओडिशा और कर्नाटक में दो जगह हादसे हुए, जिनमें कई श्रद्धालु घायल हो गए। ओडिशा में घायलों की संख्या करीब 20 बताई जा रही है, वहीं कर्नाटक में करंट लगने से तीन श्रद्धालु घायल हुए हैं।

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर हसन एसपी मोहम्मद सुजीता ने कहा कि दोपहर करीब 1.30 बजे पास में टूटे तार के कारण बिजली का झटका लगा। लोग उसके कारण घबरा गये और भागने लगे। घटना के बाद से केईबी और हेस्कॉम के अधिकारी यहां पर मौजूद हैं और मामले की जाँच हैं।

उनका कहा है कि तीन लोगों को अस्पताल भेजा गया है। कुछ अन्य को भी अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने स्पष्ट किया है कि वे सभी खतरे से बाहर हैं। दर्शन के लिए समय कम है इसलिए भीड़ अधिक है। हमने अब सब कुछ ठीक से व्यवस्थित कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *