दिवाली पर 3 बड़े सरकारी बैंक ने लगाई ऑफर्स की झड़ी, लोन लेने वालों का खूब बचेगा पैसा

0

त्योहारी सीजन में बैंकों ने भी आगे बढकर अपने ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। 3 सबसे बड़े सरकारी बैंक होम और कार लोन में ब्याज दर पर रियायत देते हुए त्योहारी सीजन पर ऑफर लेकर आए हैं। होम लोन से लेकर कार लोन तक ग्राहकों को सरकारी बैंकों ने कई ऑफर दिए हैं। पंजाब नेशनल बैंक , बैंक ऑफ बड़ौदा और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने भी होम लोन समेत कई प्रोडक्ट पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की है। 

वहीं आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक ने त्यौहार का लाभ लेने के लिए ‘दीपावली धमाका 2023’ के नाम से नया ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर में पंजाब नेशनल बैंक होम लोन पर सालाना 8.4 फीसदी ब्याज दे रहा है। इसके अलावा बैंक ने कार लोन पर 8.75 फीसदी ब्याज लेने का एलान किया है। वहीं होम लोन और कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन चार्ज भी माफ कर दिया है। होम लोन को बैंक की वेबसाइट से अप्लाई करने की सुविधा भी दी गई है।

आपको बता दें कि एसबीआई ने स्पेशल फेस्टिव कैंपेन 1 सितंबर 2023 को यह आफर शुरू हो चुका है और यह     ऑफर 31 दिसंबर 2023 को खत्म होगा। एसबीआई कस्टमर्स को उनके क्रेडिट ब्यूरो स्कोर के आधार पर टर्म लोन की ब्याज दरों पर भारी छूट देगा। और बैंक ऑफ बड़ौदा का स्पेशल फेस्टिव कैंपेन फीलिंग ऑफ फेस्टिवल विद बीओबी 31 दिसंबर, 2023 तक चलेगा। इस स्पेशल फेस्टिव कैंपेन के तहत, होम लोन की ब्याज दरें 8.4 फीसदी से शुरू होंगी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *