घातक फॉर्म में चल रहे सूर्या और ईशान पहले वनडे से बाहर, फैंस के निशाने पर आए रोहित शर्मा

0

भारतीय टीम आज से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज करने जा रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला गुवहाटी में खेला जा रहा है। जहां मेहमान टीम ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। हालांकि इस मुकाबले में भारत की 11 को देखकर फैंस का सिर चकरा गया और कप्तान रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल किया।

दरअसल, पहले वनडे मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्याकुमार यादव और हाल ही में दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन को मौका नहीं मिला। टीम में इनकी जगह केल राहुल और शुभमन गिल को मौका मिला है। इसी को देखकर फैंस भड़क उठे और कप्तान रोहित को आड़े हाथों लिया। आपको बता दें कि ईशान ने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव वनडे में 131 बॉल पर 210 रनों की पारी खेली थी। जबकि सूर्या ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ ही टी20 में शतक लगाया था। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से एक दिन पहले ही साफ कर दिया था कि ईशान और सूर्या को पहले वनडे मैच में जगह नहीं मिलेगी।

इस प्रकार हैं दोनों टीमें:-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मो. शमी, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल.

श्रीलंकाई: पथुम निसंका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, धनंजय डि सिल्वा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसारंगा, चमिका करुणारत्ने, डुनिथ वेलालागे, कासुन राजिता, दिलशान मधुशंका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *