रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

0

आईपीएल के 17वें सीजन के 8वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 27 मार्च को मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इस मैच से पहले रोहित शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह एसआरएच के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रोहित मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। जिसमें कई बार मैच के दौरान उनके कॉमेंट्स को सुन फैंस तक हैरान होते हैं। अब रोहित ने जैसे ही मयंक को फ्लाइंग किस का इशारा दिया को सभी को सनराइजर्स हैदराबाद के पिछले मुकाबले की याद आ गई जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने मयंक को आउट करने के बाद उन्हें फ्लाइंग किस का इशारा दिया था।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि तेज गेंदबाज हर्षित राणा आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए जुर्माना लगाया गया। तेज गेंदबाज ने दो स्तरों का उल्लंघन किया और उन पर मैच फीस का 10 प्रतिशत और 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। अपनी इस टीम में आप तिलक वर्मा को कप्तान बना सकते हैं, जो अपने होम ग्राउंड पर बल्ले से जरूर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

तिलक पहले मैच में सिर्फ 25 रनों की पारी खेल सके थे, लेकिन उनका फॉर्म पिछले एक साल में काफी बेहतर देखने को मिला है। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप हार्दिक पांड्या को शामिल कर सकते हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अधिक प्वाइंट्स बटोर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *