हेमा मालिनी के लिए पति-बेटी की जनता से वोट देने की अपील, कहा – ‘आपका वोट, देश के विकास में महत्वपूर्ण’

0

हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र ने लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हेमा तीसरी बार चुनाव लड़ रही हैं और उन्हें समर्थन देने की जरूरत है। उनकी बेटी ईशा देओल ने भी धर्मेंद्र और सुनील शेट्टी के साथ मिलकर हेमा के लिए वोट करने की अपील की है। ईशा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

हेमा मालिनी के लिए आज बहुत महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। हेमा ने पिछले दो लोकसभा चुनावों में मथुरा से जीत हासिल की है और यहाँ के सांसद रही हैं। उनके लिए यह चुनाव एक बार फिर से सफलता का मार्ग खोजने का है।

धर्मेंद्र ने आम जनता से हेमा के लिए वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा, “हमारी हेमा को अपने लिए, हमारे लिए वोट करें।” धर्मेंद्र ने उनकी पत्नी को एक बेहद प्यारी और सफल राजनेत्री के रूप में स्वीकार किया है। उन्होंने उनके काम की भी सराहना की है और चाहा है कि लोग उन्हें इस क्षेत्र के लिए वोट देकर समर्थन दें।

ईशा ने भी अपनी मां के लिए जनता से वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा, “मेरी प्रिय माता जी, हेमा मालिनी जी को फिर से जिताइए। वो आप लोगों के लिए दिल से बहुत कुछ करेंगी और कर रही हैं।” वोटिंग का मतलब है देश की तरक्की में योगदान देना, इसलिए उन्होंने सभी से वोट देने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *