भाजपा पर राहुल गांधी का बड़ा आरोप, कहा- बिना मैच फिक्सिंग के 80 सीटें भी नहीं जीत सकती भाजपा

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की रैली जारी है। बता दें कि इस रैली को इंडिया गठबंधन की शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू यादव, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, एमके स्टालिन, फारूख अब्दुल्ला समेत करीब 28 नेता मंच पर मौजूद हैं। बता दें, इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ ने 17 मार्च को मुंबई में लोकसभा चुनाव का अपना बिगुल फूंका था और चुनाव तारीख की घोषणा के बाद विपक्षी गठबंधन की यह दूसरी बड़ी रैली है।

आपको बता दें INDIA गठबंधन की ‘महारैली’ को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, आज कल IPL के मैच चल रहे हैं। आप सबने मैच फिक्सिंग शब्द सुना है, जब बेइमानी से एम्पायर पर दबाव डालकर, खिलाड़ियों को खरीदकर मैच जीता जाता है।

बता दें कि हमारे सामने लोकसभा का चुनाव है, हमारी टीम में से मैच शुरू होने से पहले दो खिलाड़ियों को गिरफ्तार करके अंदर कर दिया गया। आपको बता दें कि पीएम मोदी इस चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे हैं। ये जो उनका 400 पार का नारा है वो बिना मैच फिक्सिंग के 80 पार नहीं हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *