मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला, ‘कांग्रेस के पैसे पहले ही चोरी हो गए’

0

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी गुट एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहा है। कांग्रेस ने कहा कि ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ का उद्देश्य किसी व्यक्ति की रक्षा करना नहीं, बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। बता दें कि  इस महारैली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी मौजूद रहेंगे। वहीं इनके अलावा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, शिवसेना प्रमुख, उद्धव ठाकरे, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रेयन, लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, एनसीपी शरद पवार सहित कई दिग्गज नेता मौजूद हुए।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि खरगे ने कहा कि जब मैं पीएम मोदी से मिला तब पीएम को बताया है कि देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस के खाते में जो पैसे थे वो पहले ही चोरी हो गए। आपको बता दें कि खरगे ने रैली में बताया है कि 3567 करोड़ की पेनाल्टी लगाई गई है।

14 लाख का हिसाब नहीं दिया तो 135 करोड़ का फाइन लगाया गया है। इसके बाद ब्याज बढ़ गया जिसके बाद राशि बड़ी हो गई। वहीं हम कही प्रचार नहीं कर सके। किसी से मिल नहीं सके। हम कार्यकर्ताओं को भेज नहीं सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *