सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम मोदी का हमला, ‘कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के सरगुजा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप है। इनकी नजर आपके मकान, दुकान और खेत पर है। ये आपकी संपत्ति को लेना चाहते हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने इंडिया ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान पर भी बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ और जिंदगी के बाद भी रहेगी।

आपको बता दें कि पीएम ने कहा कि शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार ने कुछ समय पहले कहा था कि मिडिल क्लास पर और ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए। अब ये लोग इससे भी एक कदम और आगे बढ़ गए हैं। अब कांग्रेस का कहना है कि वो विरासत करलगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी। पीएम ने कहा कि आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी. कांग्रेस का पंजा वो भी आपसे लूट लेगा। कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। हालांकि कांग्रेस ने सैम पित्रोदा के बयान से पल्ला झाड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सरगुजा में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब मैं विकसित भारत कहता हूं, तो कांग्रेस वालों का और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है। अगर भारत शक्तिशाली हो गया, तो कुछ ताकतों का खेल बिगड़ जाएगा। अगर भारत आत्मनिर्भर बन गया, तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी इसलिए वो भारत में कांग्रेस और INDI गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले मैंने छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था। आपने मेरी बात का मान रखा और इस भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया। आज सरगुजा की संतान, आदिवासी समाज की संतान छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में छ्त्तीसगढ़ के सपनों को साकार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *