“किसी को संचालन भी तो करना है…” अमेठी से चुनाव न लड़ने पर बोली प्रियंका गांधी

0

अमेठी और रायबरेली से उम्मीदवारों की लिस्ट कांग्रेस पार्टी ने जारी कर दी है। राहुल गांधी अब रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे और अमेठी से के.एल. शर्मा उम्मीदवार बने हैं। पहले प्रियंका गांधी के भी इन दोनों सीटों में से किसी एक से चुनाव लड़ने की चर्चा थी, लेकिन अब सबकुछ क्लियर हो गया है।

प्रियंका गांधी ने अमेठी से उम्मीदवार बनाए गए के.एल. शर्मा की उम्मीदवारी की सराहना की और उन्हें लंबे समय से अमेठी में काम करते हुए देखा है। उन्होंने उनकी निष्ठा और कर्तव्यपरायणता की भी प्रशंसा की। इससे स्पष्ट है कि प्रियंका गांधी ने उनके चयन को पूरी तरह से समर्थन दिया है। अपनी दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि किसी को संचालन भी तो करना है।

अमेठी के चुनावी मैदान में प्रियंका गांधी का आगमन हुआ और वहां के लोगों को बताया कि किशोरी लाल शर्मा की उम्मीदवारी उन्हें सफलता दिलाएगी। उन्होंने उनके समर्पण और जनसेवा के जज्बे की सराहना की और उनके साथीयों से उन्हें समर्थन मांगा।

पिछले कुछ सप्ताहों से कांग्रेस पार्टी में अमेठी और रायबरेली से उम्मीदवारों की घोषणा की जा रही थी। प्रियंका गांधी को इन उम्मीदवारों के नामांकन के साथ सहमति है और उन्होंने उनको समर्थन भी दिया है। अब इन उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयारी करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *