छिछडाना गांव के खेतों में युवक को मारी गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

हरियाणा न्यूज: गोहाना बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाले छिछडाना गांव के खेतों में काम कर रहें एक  युवक पर गांव के ही एक युवक ने गोली चला दी। ग्रामीण को गोली बाजू में लगी। हमलावर वारदात को अंजाम देकर भाग गया। घायल को गोहाना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार कर खानपुर कलां के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। उधर गोली चलने की सूचना मिलते ही बरोदा थाना पुलिस ने मौंके पर पहुंच कर घायल के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। गोली चलने के पीछे पैसे का लेन देन बताया जा रहा है ।

गांव छिछडाना निवासी घायल युवक आनंद ने बताया है. कि वे गांव के कृष्ण के  खेती में काम करता था। उनका कई सालों से आनद व कृष्ण के घर आना जाना भी था कृष्ण को पिछले साल घटा  भी हो गया थी। उसके ऊपर लेन देने के पैसे सर हो गए थे। मेने भी कृष्ण से 15 लाख रुपए लेने है कई बार पैसे को लेकर पंचायत भी हुई। लेकिन कृष्ण आनंद को मारने की धमकी देते हुए आ रहा था। आज जब खेतों में आनद काम कर रहा था तभी कृष्ण का भतीजा वहाँ आया और आनंद के ऊपर गोली चला दी गोली आनंद के हाथ पर लगी जिससे वो बाल बाल बच गया ।

मामले की जांच कर रहे बरोदा थाना में तैनात एएसआई मनोज ने बताया पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।सुरवती जांच में पैसे का लेन देन बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *