रेवाड़ी में चोर की जद्दोजहद, 50 KG पीतल की टोकनी उठाने में फूला सांस, CCTV में कैप्चर हुई वारदात

0

हरियाणा के रेवाड़ी में चोरी की घटना का एक अजीबो गरीब CCTV वीडियो सामने आया है। करीब 50 किलोग्राम वजन वाली पीतल की टोकनी चोरी करने के लिए चोर को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। हालांकि आखिर में वह इस टोकनी को चोरी कर ले जाने में कामयाब हो ही गया। मकान मालिक ने इसी फुटेज के आधार पर बावल थाना पुलिस को चोरी की शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, घर के अंदर लगे CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता हैं कि चोर किस कदर घर के अंदर रखी भारी-भरकम पीतल की टोकनी को उठाकर ले जाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है। एक बार चोर ने टोकनी को उठा भी लिया, लेकिन उसे संभल नहीं पाई, जिसके चलते वह झुक गया। काफी देर तक वह उसे उठाकर बाहर ले जाने की कोशिश भी लगा रहा। आखिर में वह किसी तरह टोकनी को उठाकर चोरी कर ले ही गया।

दो बार पहले हो चुकी वारदात:

जानकारी के अनुसार, अतुल नाम के शख्स ने बताया कि उनका पुराना घर बावल के तिवाड़ियां मोहल्ले में है। यहां एक सप्ताह में पहले भी दो बार वारदात हो चुके है। चोर चांदी के बर्तन, नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। जिसके संबंध में उन्होंने बावल थाना में शिकायत दी थी। दो बार वारदात होने के कारण उन्होंने घर में CCTV कैमरे लगवाएं। बीती रात फिर से उनके घर के बाहर और अंदर लगे ताले टूटे मिले। कैमरे चेक किए तो चोर पीतल की भारी भरकम टोकनी चोरी करता हुआ दिखाई दिया।

दर्ज कराई शिकायत:

अतुल ने अभी इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बावल थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने अतुल की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अतुल की माने तो उसके घर में चोरी की यह तीसरी वारदात है। पहले भी जब चोरी तो चोर काफी महंगी धातु के बर्तन चोरी कर ले गए थे। अतुल ने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द चोर को गिरफ्तार किया जाए और उसका जितना भी सामान चोरी हुआ उसे बरामद किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *