रेवाड़ी में घर के बाहर नाबालिग पर फायरिंग, बदमाशों ने कहासुनी में की फायरिंग

0

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में सोमवार की रात बाइक सवार दो बदमाशों ने 12वीं क्लास के एक छात्र को गोली मार दी। गोली छात्र के कंधे में जा लगी हैं। गंभीर रूप से घायल स्टूडेंट को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही वारदात के बाद रामपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अलावा CIA की टीमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की धर पकड़ में लगी हुई है।

घर के पास भाई के साथ खड़ा था
आपको बता दें कि रेवाड़ी शहर से सटे गांव हजारी निवासी पास के ही गांव में स्थित सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास का स्टूडेंट हैं। सोमवार की रात वह अपने भाई के साथ घर के पास ही खड़ा हुआ था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाशों के साथ उसकी कहासुनी हुई। इसके बाद एक बदमाश ने पिस्तौल निकालकर छात्र को गोली चला दी। लेकिन गोली प्रिंस के कंधे पर जा धंसी।

घायल प्राइवेट अस्पताल में भर्ती
गोली लगने के बाद प्रिंस जमीन पर गिर गया और बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। प्रिंस के भाई ने तुरंत गांव के लोगों की मदद से अपने भाई को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। रेफर होने के बाद परिजन उसे शहर के ही एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार, गोली चलाने वाले दोनों युवक पास के ही गांव के रहने वाले है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया कि गोली चलाने के पीछे साजिश क्या है। पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें आरोपियों की धर पकड़ में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *