पृथला विधायक नयनपाल रावत ने तीन गांवों को दी बड़ी सौगात, तीन सड़कों का किया शुभारंभ

0

पृथला से विधायक नयनपाल रावत ने आज फिर पृथला विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों को बड़ी सौगात दिया। करीब सवा करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली तीन सड़कों का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। बता दें कि इन सड़कों को बन जाने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी फायदा मिलेगा।

दरअसल, पिछले काफी लंबे समय से सड़क टूटी होने के चलते गांव के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जिसका आज विधायक नयनपाल रावत ने सवा करोड़ रुपए की लागत से नारियल फोड़कर शुभारंभ किया है। इस मौके पर ग्रामीणों द्वारा विधायक नयनपाल रावत का फूल माला से जमकर स्वागत किया। पृथला विधानसभा के विधायक नयनपाल रावत द्वारा इस साल में इलाके की कई सड़कों का अब तक उद्घाटन किया गया है। उन सड़कों में से अधिकतर सड़के बन चुकी है कुछ पर काम चल रहा है।

विधायक नयनपाल रावत का कहना है कि कोरोना काल के चलते वह विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कर पाए थे। लेकिन अब कोरोना काल खत्म हो चुका है, तो इस वर्ष कोई भी सड़क टूटी हुई नहीं रहेगी। इसी कड़ी में आज फिर विधायक नयनपाल रावत ने तीन गांवों को सड़कों की सौगात दी है। जिसमें गांव फिरोजपुर, गांव अगवानपुर और गांव मीरपुर की सड़क शामिल है। जिनकी कुल लागत करीब सवा करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *