करनाल में हैरान करने वाली घटना आई सामने, महिला ने दूसरे प्रेमी से करवाई पहले प्रेमी की हत्या

0

करनाल के गांव मुगल माजरा की एक महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी सुमित की गला दबाकर हत्या करवा दी गई। फिर शव को एक प्लास्टिक की पल्ली में बांधकर दोनों आरोपी गुलशन और सलेंद्र कौर  कुराली गांव के पास नहर में फैंक आए। ताकि वारदात का खुलासा ना हों और उनका बचाव रहें। यह खुलासा आरोपी गुलशन और सलेंद्र कौर ने सीआईए टू में चल रही पूछताछ में किया है। इन ब्यानों के आधार पर पुलिस सुमित के शव को ढुंढने में नहर में तलाश कर रही है।

गोताखोर लगा दिए गए हैं। सुमित का शव मिलने के बाद आगामी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपियों से घटना संबंधित पूछताछ चल रही है। दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। मुगल माजरा गांव में सुमित के परिवार वालों ने शिकायत दी थी कि उसका 25 वर्षीय लड़का सुमित 23 दिसंबर को घर से बिना बताए कही पर चला गया है। इसकी हमने काफी तलाश की, परंतु सुमित का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 26 दिसंबर को लापता का केस दर्ज किया। इस मामले की जांच सीआईए टू को दी गई।

जब पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसका प्रेम प्रसंग गांव में ही रहने वाली शादी शुदा महिला सलेंद्र कौर के साथ चल रहा था। सलेंद्र कौर का पति इलेक्ट्रीशियन है, जो अक्सर रात को ड्यूटी पर जाता है। रात को पति के जाने के बाद महिला अक्सर प्रेमी सुमित को बुला लेती थी। इन दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में गांव के लोगों को पता था। दो साल से आरोपी महिला सलेंद्र कौर के अवैध संबंध गांव के ही गुलशन के साथ भी हो गए। गुलशन से संपर्क बढ़ने के बाद महिला पहले प्रेमी सुमित को कम भाव देने लगी। इस पर सुमित और सलेंद्र कौर में कई बार बहस भी हुई। महिला को परेशान देखकर दूसरे प्रेमी गुलशन ने कारण पूछा तो महिला ने बताया कि सुमित परेशान कर रहा है। सुमित को अपने दोनों के बारे में पता चल गया है। सुमित को सबक सिखाना पड़ेगा।

पुलिस की पूछताछ के अनुसार दोनों सलेंद्र कौर और गुलशन ने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है।  महिला ने पहले प्रेमी सुमित को फोन करके बुलाया था। इस दौरान रास्ते में गुलशन खड़ा था। सुमित और गुलशन में बहस हो गई। पुलिस पूछताछ के अनुसार सुमित ने कहा कि गुलशन को कहा था कि वह उसकी प्रेमिका है। इससे दूर रहें। गुलशन और सुमित में मार पिटाई हो गई। गुलशन से हाथ छुड़वाकर सुमित भागने लगा तो उसको कुछ दूर जाकर पकड़ लिया और खेतों में सुमित की गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिस जगह पर हत्या की गई वहां पर गेहूं की फसल दबी हुई मिली है। पांव के निशान भी मिले हैं।

हत्या के बाद गुलशन ने प्रेमिका सलेंद्र कौर को मोबाइल पर फोन किया और सूचना दी कि सुमित का काम तमाम कर दिया है। उसकी गला दबाकर मारा है। महिला ने गुलशन को घर बुलाया और उसको ले जाने के बात कहीं। गुलशन अपनी मोटरसाइकिल पर रात को सलेंद्र कौर को बैठाकर सुमित की डेडबॉडी के पास ले गया। दोनों ने एक पल्ली में शव को बांध लिया। बाइक पर बीच में रखकर दोनों नहर में फैंकने के लिए चल दिए। कुराली गांव के पास पश्चिमी यमुना नहर में शव फैंक दिया गया। इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए।

सख्ती से महिला से पूछताछ करने पर महिला ने जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद कॉल डिटेल समेत अन्य पहलुओं की जांच करते हुए गुलशन से पूछताछ की गई। दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *