शाहरुख खान ने महिला प्रीमियर लीग में जमाया रंग, ‘पठान’ संग झूमे फैंस

0

महिला प्रीमियर लीग 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। 23 फरवरी को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं सेरेमनी की शुरुआत शाहरुख खान ने शानदार अंदाज में की।

आपको बता दें कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने डांस परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। कि शाहरुख खान ब्लैक आउटफिट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह माइक थामे हुए दिखते हैं। वह अपनी ‘पठान’ फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, ‘अगर पार्टी पठान के घर पर रखोगे, तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही। नाचेगा और नचाएगा और झूमेगा।’

इसके बाद शाहरुख ने ‘पठान’ स्टाइल में अपनी परफॉर्मेंस शुरू की और कहा, “पार्टी अगर पठान के घर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही।” सुपरस्टार ने ‘झोम्मे जो पठाण’ और ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ पर ठुमके लगाए। ‘डॉन’ एक्टर ने पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना था। वह काले रंग की डीप-नेक शर्ट, जिस पर सुनहरे बटन थे, के साथ मैचिंग ब्लैक पैंट में स्टाइलिश दिख रहे थे। उन्हें लंबे बालों वाले लुक में देखा गया और उन्होंने अपने लुक को गोल्डन और ब्लैक बेल्ट और ब्लैक शेड्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करते हुए शाहरुख की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *