अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में ही क्यों हो रहे?, वजह आपका दिल जीत लेगी

0

इन दिनों मुकेश अंबान और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी चर्चाओं में है। बहुत जल्द अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है जो गुजरात के जामनगर में होने वाले हैं। ये समारोह बहुत ही भव्य होने वाला है जिसमें देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। क्या आपके दिमाग में भी ये प्रश्न आ रहा है कि ये फंक्शन जामनगर में ही क्यों हो रहे हैं? इस प्रश्न का जवाब खुद अनंत ने दे दिया है तो चलिए आपको भी बता देते हैं।

बता दें कि वहीं प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में करने को लेकर अनंत ने कहा कि उनकी दादी का जन्म जामनगर में हुआ था। इसके अलावा उनके दादा धीरू भाई अंबानी और उनके पिता मुकेश अंबानी ने भी अपने बिजनेस की शुरुआत इसी जगह से की थी। अनंत ने आगे कहा कि वे जामनगर में ही बड़े हुए हैं। ऐसे में इस जगह से उनका खास लगाव है। ये उनके दादा-दादी की जन्मभूमि और दादा-पिता की कर्मभूमि है। इसलिए ये उनकी खुशकिस्मती है कि उनके शादी के फंक्शन यहां हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि वहीं प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में करने को लेकर अनंत ने कहा कि उनकी दादी का जन्म जामनगर में हुआ था। इसके अलावा उनके दादा धीरू भाई अंबानी और उनके पिता मुकेश अंबानी ने भी अपने बिजनेस की शुरुआत इसी जगह से की थी। अनंत ने आगे कहा कि वे जामनगर में ही बड़े हुए हैं। ऐसे में इस जगह से उनका खास लगाव है। ये उनके दादा-दादी की जन्मभूमि और दादा-पिता की कर्मभूमि है। इसलिए ये उनकी खुशकिस्मती है कि उनके शादी के फंक्शन यहां हो रहे हैं।

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *