सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, आ रहा है “छोटा सिद्धू मूसेवाला”

0

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती बताई जा रही हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, चरण कौर जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में बलकौर सिंह 58 साल की उम्र में दोबारा पिता बनेंगे। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि मां चरण कौर आई.वी.एफ. के माध्यम से गर्भवती हुई है। इसी कारण वह पिछले कई महीने से नजर नहीं आ रही थी और ना ही बेटे के फैंस से मिलती थी। वहीं चाचा का कहना है कि हम भगवान के शुक्रगुजार है कि हमारे घर में जल्द नई खुशियां दस्तक देने वाली है।सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। इस प्रेग्नेंसी की खबर पर सिद्धू के माता-पिता ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर जल्द ही अगले कुछ दिनों में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) एक प्रजनन प्रक्रिया है जिसमें एग और स्पर्म को लैबोरेटरी में मिलाया जाता है, और फिर उत्पन्न हुए भ्रूण को महिला के गर्भ में प्रतिरोपित किया जाता है। यह एक सहायक प्रजनन तकनीक है जो उन जोड़ों के लिए एक विकल्प प्रदान करती है जो स्वाभाविक रूप से गर्भाधान करने में समस्या का सामना कर रहे हैं या किसी कारण उन्हें स्वाभाविक रूप से गर्भाधान करने की क्षमता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *