भारती सिंह ने इंडस्ट्री के काले सच का किया खुलासा, कहा- हाथ में ड्रिप लगाकर काम करती हैं एक्ट्रेसेस

0

टीवी इंडस्ट्री में काम करते वक्त शूटिंग में लगने वाले घंटों की वजह से सितारों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ता है। कई बार ये सितारे लंबे काम की समय सीमा को लेकर अपना दर्द जाहिर कर चुके हैं। इसी तरह, कॉमेडियन भारती सिंह ने भी टीवी इंडस्ट्री के काले सच को सामने लाया है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई को इंवाइट किया था। इस मुख्य चर्चा में, भारती ने बताया कि कैसे फीमेल आर्टिस्ट अक्सर आईवी ड्रिप पर रहते हुए भी सीन शूट करती हैं। उन्होंने साझा किया, “मैंने लड़कियों को डेली सोप में ड्रिप लगाकर काम करते हुए भी देखा है। उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं थी क्योंकि तब तक शॉट टेलीकास्ट नहीं हुआ होता था।”

इसके बाद हर्ष ने बताया कि कैसे डायरेक्टर को सीन को परफेक्ट बनाने की चाहत से उनके अभिनय से मतलब था। उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं होती थी कि एक्टर्स किसी सिचुएशन से गुजर रहे हैं।

एक्टर्स काम के दौरान अक्सर 15-15 घंटे से ज्यादा समय तक सेट पर रहते हैं। हर्ष ने यह भी साझा किया, “मैंने डायरेक्टर्स और क्रिएटिव्स को नींद की कमी के कारण दिल के दौरे और हेल्थ रिलेटेड इश्यू का सामना करते देखा है। लोग चाय पिएंगे, धूम्रपान करेंगे, केवल निर्धारित भोजन करेंगे और एसिडिटी से पीड़ित होंगे, लेकिन इसे कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *