इस तारीख को दुल्हन बनेगी आरती सिंह, इस्कॉन मंदिर में बंधेगा बंधन!

0

बिग बॉस 13 फेम और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड दीपक चौहान ने शादी की डेट भी रिवील कर दी है। यह खुशखबरी उनके फैंस के लिए काफी महत्वपूर्ण है। आरती ने बताया कि उनकी शादी इस महीने की 25 तारीख को होने जा रही है।

आरती ने अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा सादगी में अपनी शादी करने का सपना देखा था। इसलिए उन्हें अपनी शादी के लिए इस्कॉन मंदिर का चयन किया है। उनकी सादगी और खुशी उन्हें बहुत पसंद है और उन्होंने बताया कि उनकी शादी में कोई ग्रैंड वेडिंग फंक्शन नहीं होगा।

शादी से पहले आरती ने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और अपनी शादी की तैयारियों में जुट गईं। उनके प्रिय लोग भी उनकी शादी को लेकर बहुत उत्सुक हैं और उनकी खुशी में भागीदारी करना चाहते हैं। आरती ने यह भी कहा कि कुछ अच्छे रिश्तेदार और दोस्त उनकी शादी में शामिल होंगे।

शादी के बाद आरती और दीपक की जोड़ी और भी मधुर हो जाएगी। उनकी इस नई शुरुआत के लिए फैंस भी उनके साथ हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।तो अब इंतजार केवल 25 तारीख का है जब आरती और दीपक अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *