रेवाड़ी में शादी समारोह में पटाखे जलाने पर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे और पत्थर

0

रेवाड़ी के कोनसीवास रोड पर वाटिका में शुक्रवार की रात को शादी समारोह चल रहा था। शादी समारोह में शामिल होने आए कुछ लोग समारोह स्थल के बाहर पटाखे जला रहे थे। समारोह स्थल के ठीक सामने जूस कार्नर था। वहीं, इसके मालिक के साथ पटाखे जलाने वाले युवकों का विवाद हो गया। रात करीब साढ़े 10 बजे एक पक्ष ने दुकानदार मुन्नीलाल और उसके चाचा हुकम पर पत्थर बरसा दिए।

आरोप है कि दूसरे पक्ष ने समारोह स्थल के भीतर घुसकर शादी में शामिल कुछ लोगों पर लाठी-डंडों से हमला किया। घटनाक्रम के वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दिया है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए कमरों के अंदर भागते हुए दिखे। हमलावरों के डर से परिवार ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया। विवाद काफी बढ़ा तो मॉडल टाउन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ खुद मौके पर पहुंचे। साथ ही दोनों पक्षों को शांत कराया।

हमले में मनीलाल और हुकम के अलावा कुछ अन्य को भी चोटें आई हैं। घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस पूरे विवाद के दौरान फायरिंग करने की भी अफवाह फैली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मॉडल टाउन एसएचओ ने बताया कि पटाखे चलाने को लेकर पूरा विवाद हुआ था। फायरिंग जैसी कोई बात नहीं है। हालांकि झगड़े में कुछ लोग घायल जरूर हुए है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *