युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, रेलवे पटरी पर 500 मीटर तक 5 टुकड़ों में मिला शव

0

हरियाणा के रोहतक में जींद-रोहतक रेल लाइन के डाउन ट्रैक पर 18 साल की युवती का पांच टुकड़ों में शव 500 मीटर तक क्षत-विक्षत हालत में बिखरा मिला है। युवती मंगलवार को झज्जर से लापता हो गई थी परिजनों का आरोप है कि उसका पहले दो युवकों ने अपहरण किया। फिर दुष्कर्म कर हत्या कर दी और शव को सिंहपुरा के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया अब परिजनों का कहना है जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही होती तब तक शव को नही लेगे वहीं जीआरपी रोहतक ने बुधवार देरशाम मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शव का पीजीआई में बोर्ड द्वारा आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि ट्रेन से कटने से उसकी मौत हुई है या पहले ही दम तोड़ चुकी थी। जीआरपी के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9 बजे सूचना मिली कि सिंहपुरा गांव के पास डाउन लाइन पर शत-विक्षप्त हालत में युवती का शव पड़ा है। एएसआई राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को आत्महत्या या हादसा मानकर पीजीआई के डेड हाउस में रखवा दिया था। अब बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी निकालकर सामने आएगा उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

परिजनों के अनुसार, आरोपी युवक और युवती के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद युवती अपने घर जा रही थी लेकिन आरोपी युवक कार लेकर जोहड़ के पास पहुंच गए और दोबारा कहासुनी हुई। युवकों ने युवती का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया और सिम निकलकर फेंक दिया। इसके बाद आरोपी गाड़ी में युवती का अपहरण कर ले गए और उसे रोहतक के पास रेलवे लाइन पर फेंक दिया साथ ही झज्जर जिले के एक गांव से परिजन व ग्रामीण पहुंचे और आरोप लगाया कि जीआरपी मामले को दबा रही है। जबकि हकीकत यह है कि युवती को दो युवक कई दिन से परेशान कर रहे थे।

जीआरपी थाना पुलिस को युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *