विराट कोहली को चोट लगी देख टेंशन में आए कोहली के फैंस, जानें वायरल तस्वीर का सच

0

सोशल मीडिया पर विराट कोहली एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई है। बता दें कि इस तस्वीर में विराट कोहली की आंख और नाक में गहरी चोटें नजर आ रही हैं। नाक पर तो पट्टी भी बंधी हुई है खास बात यह है कि विराट कोहली ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है। यह तस्वीर देखने के बाद विराट कोहली के फैंस काफी टेंशन में दिख रहे है। हर किसी को यह टेंशन है कि आखिर उनके किंग को क्या हुआ है।

आपको बता दें कि इस बीच किंग कोहली के इंस्टा अकाउंट से यह तस्वीर हटा भी दी गई इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाने लगे। बता दें कि इस तस्वीर में नजर आ रहे विराट वास्तव में घायल नहीं हुए थे। उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई थी उनके चेहरे पर दिख रहे घांव महज मेकअप था। विराट ने यह तस्वीर सिर्फ एक पेड पार्टनरशिप के लिए लगाई थी।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं वह क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं। इस बीच वह अपने निवेशों पर भी ध्यान दे रहे हैं उन्होंने हाल ही में कई सारे एड भी शूट किए हैं, जिन्हें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है। वहीं विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने 11 मुकाबलों में 95.62 की दमदार बल्लेबाजी औसत से 765 रन जड़े थे। वहीं इस लाजवाब परफॉर्मेंस की बदौलत ‘प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट’ भी चुने गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *