मुख्तार अंसारी की मौत पर सूबे की सियासत गरमाई, दिल का दौरा पड़ने से गई माफिया मुख्तार की जान

0

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। आपको बतै दें कि जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले आया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी।

बता दें कि मेडिकल कॉलेज से जारी बुलेटिन के अनुसार, मुख्तार अंसारी को गुरुवार रात 8:25 बजे बेहोशी की हालत में लाया गया था। नौ डाक्टरों की टीम ने तत्काल इलाज शुरू किया।

हालांकि, इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। दरअसल इस सूचना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। पुलिस ने बताया कि पूरे यूपी में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। आपको बता दें कि वह इतना बेखौफ था कि एक बार उसने अदालत में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को खुला चैलेंज दे दिया था। वहीं उसने प्रयागराज की सेशन कोर्ट में कहा, “तूफान कर रहा था मेरे अज्म का तवाफ, दुनिया समझ रही थी कश्ती भंवर में है। यह घटना उस समय की है, जब पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि इसके बाद कोखराज हंडिया बाईपास से भदोही और भदोही से वाराणसी होते हुए गाजीपुर जाने का रूट तैयार किया गया है। एम्बुलेंस के साथ पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी रहेंगे। साथ ही, परिवार के लोगों की गाड़ियां काफिले के बीच में चलेंगी। आज ही मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *