एक देश, एक चुनाव हुआ तो 5000 में मिलेगा सिलेंडर, केंद्र पर बरसे केजरीवाल

0

इस समय देशभर में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। हर पार्टी अपने हिसाब से सियासी बैटिंग करती हुई नजर आ रही है। इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसको लेकर सभी दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी जयपुर से चुनावी बिगुल फूंक दिया। केजरीवाल ने राजधानी जयपुर में टाउनहॉल कार्यक्रम को संबोधित किया। केजरीवाल ने सूबे की जनता से बड़े-बड़े वादे किए।

वहीं, दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल ने एक देश, एक चुनाव को लेकर भी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। दिल्ली सीएम ने कहा कि अगर 5 साल में एक बार चुनाव होंगे तो सिलेंडर 5000 रुपये का मिलेगा और मोदी जी 5 साल बाद आकर कहेंगे कि तुम्हारा 200 रुपया माफ कर दिया। अगर वन नेशन वन इलेक्शन कर दिया तो 250 रुपए किलो का टमाटर 1500 रुपए किलो हो जाएगा।

केजरीवाल ने आगे कहा कि नेता आपके पास कब आते हैं, जब चुनाव होता है। अब हमारे देश में हर 6 महीने में चुनाव होते हैं तो मोदीजी को तकलीफ हो रही है कि हर 6 महीने बाद जनता के बीच जाकर कुछ न कुछ कहना पड़ता है। इसलिए वन नेशन वन इलेक्शन की बात की जा रही है कि 5 साल तक जनता के बीच नहीं जाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *