गहलोत सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- कोई आपकी सरकार नहीं गिरा रहा, लेकिन…

0

राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी को लेकर सभी राजनीतिक दल लगातार रैलियां कर रहे हैं और एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार भी हो रहा है। इसी कड़ी में आज देश के गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के डंगुरपुर में बीजेपी की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’की शुरुआत करने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने सूबे की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

अमित शाह ने कहा कि ”उनको हमेशा डर रहता है कि मेरी सरकार गिर जाएगी, मेरी सरकार गिर जाएगी। भईया कौन गिरा रहा है? कोई नहीं गिरा रहा, मगर आप ऐसा क्या कर रहे हो कि आपके ही लोग भागे जा रहे हैं? शाह ने आगे कहा कि भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ 19 दिन में 2,500 किमी घूमेगी और 52 विधानसभाओं से संपर्क करेगी। 156 जगह छोटी सभाएं, 52 जगह पर सभाएं और 56 जगह पर बड़ी सभाएं कर पूरे राजस्थान में परिवर्तन का संकल्प लेगी।

वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान पर शाह ने पलटवार किया। शाह ने कहा कि I.N.D.I.A वाले सनातन को खत्म करने की बात कर रहे हैं। I.N.D.I.A वाले सनातन के खिलाफ आलाप कर रहे हैं। गहलोत राज में मंदिर तोड़े गए। गहलोत ने दशहरे में पथ संचालन पर रोक लगाई। गहलोत ने राम दरबार को बुलडोजर से ढहाया। गहलोत सरकार में शिव मंदिर तोड़े गए। राहुल गांधी ने हिंदू संगठनों को लश्कर से भी बड़ा खतरा बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *