चौधरी बीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में बीजेपी को गठबंधन की जरुरत नहीं

0

हरियाणा न्यूज: पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह कुरुक्षेत्र की यादव धर्मशाला में पहुंचे जहां पर उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को किसी के गठबंधन की जरूरत नहीं है अगर बीजेपी सोचती है कि एनडीए को मजबूत करने से उनका फायदा होगा तो यह उन्हें उचित नहीं लगता।

वहीं, उन्होंने उचाना से चुनाव लड़ने पर इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि उनका परिवार पुराने समय से उचाना में चुनाव लड़ते आया है और कई बार जीत भी दर्ज की है। अगर बात जेजेपी की जाए तो आज जेजीपी के पास खुद का कोई वोट बैंक नहीं है। वन नेशन वन चुनाव पर बोलते हुए चौधरी बीरेंद्र सिंह ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति के देखरेख में कमेटी गठित की गई है जो सभी दलों है आम जनता से मिले सुझाव के बाद कोई निर्णय लेगी।

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या 2 अक्टूबर की रैली में वह एक अलग दल का एलान करेंगे तो उन्होंने इस पर बोलते हुए कहा कि यह उसी दिन पता चलेगा अभी वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। वन नेशन वन इलेक्शन के मुद्दे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह ने थे मिली जुली प्रतिक्रिया कहा की पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बनाई गई है कमेटी इसलिए सभी दलों की राय के बाद लिया जाएगा कोई बड़ा फैसला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *