फिर शर्मसार हुई ममता, कड़कड़ाती ठंड में 15 घंटे की नवजात को झाड़ियों में फेंका

0

हरियाणा न्यूज: देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पर रही है। ठंड के साथ कोहरे की चादर ने लोगों का घरों से बाहर निकला मुश्किल बना दिया है। ऐसी कड़कड़ाती ठंड में मन को झकछोर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, राजस्थान में ममता को शर्मासार करने वाला मामला सामने आया है जहां 15 घंटे पहले पैदा हुई नवजात बच्ची झाड़ियों से बरामद हुई।

जानकारी के मुताबिक, मां के बच्ची को फेंक जाने के बाद उस जगह से थोड़ी देर बाद चार दोस्त टहलते हुए निकल रहे थे तब उन्होंने बच्ची को देखा। जिसके बाद दोस्तों ने बच्ची को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। मामला बाड़मेर जिले में बालोतरा कस्बे का है। डॉक्टरों ने बताया कि देर तक ठंड में रहने के कारण बच्ची को सर्दी हो गई है। हालांकि अब उसकी जान को कोई खतरा नहीं है और उसे वार्मर में रखा गया है।

बता दें कि ये पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस की माने तो कस्बे में रहने वाले दोस्त मुकेश कुमार, मांगीलाल, प्रकाश कुमार और राजू रोज टहलने के लिए जाते हैं, सोमवार की सुबह भी वह टहलने के लिए निकले थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह जैसे ही रेलवे स्टेशन के रास्ते आगे बढ़े तो उन्हें कंटीली झाड़ियों से नवजात के रोने की आवाज आई। जिसके बाद चारों दोस्तों ने जाकर देखा तो वहां झाड़ियों में एक पैकेट में बच्ची पड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *