रोहतक की सुनारिया जेल में गैंगवार, राहुल उर्फ बाबा पर तेजधार हथियार से किया हमला

0

प्रदेश कि सबसे हाई सिक्योरिटी जेल कही जाने वाले रोहतक की सुनारिया जेल में शुक्रवार को गैंगवार हो गई। जहां प्लोटरा गैंग के गुर्गों ने गैंगस्टर राहुल उर्फ बाबा पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें घायल राहुल उर्फ बाबा को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। वारदात उस समय हुई जब रोहतक के गांव खिड़वाली हाल रोहतक शहर की हनुमान कॉलोनी निवासी राहुल उर्फ बाबा कैंटीन की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान जेल में बंद बंदी रोहतक के गांव किलोई खास निवासी भगत सिंह उर्फ भगता, गांव मोखरा निवासी सोहित उर्फ रैंचो, झज्जर के छारा निवासी अरुण उर्फ भोलू तथा मोखरा खास निवासी विक्रांत ने मिलकर राहुल उर्फ बाबा पर सुआनुमा तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिसके कारण राहुल बाबा के सिर, कमर व मुंह आदि पर चोटें आई हैं। जेल प्रशासन ने काफी कठिनाईयों के बाद बंदियों को अलग-अलग किया। वहीं राहुल उर्फ बाबा को उपचार के लिए जेल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं हवालाती बंदियों को सुरक्षा वार्ड में बंद कर दिया।

पुरानी चली आ रही रंजिश

वारदात को अंजाम देने के आरोपी बंदी प्लोटरा गैंग से जुड़े हैं। जिन्होंने गैंगस्टर राहुल बाबा पर हमला किया है। वहीं राहुल उर्फ बाबा पर रोहतक सहित अन्य आसपास के जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनकी आपस में रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश में यह इस वारदात को अंजाम दिया है। सुनारिया जेल अधीक्षक की ओर से इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें चारों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा गया है

राम रहीम इसी जेल में बंद

रोहतक की सुनारिया जेल काफी महत्वपूर्ण है। साध्वी दुष्कर्म केस में सजा काट रहा सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख राम रहीम भी इसी जेल में बंद है। राम रहीम को अपने डेरे की साध्वियों के यौन शोषण से जुड़े केस के साथ-साथ पत्रकार रामचंद्र छत्रपति और डेरा मैनेजर रणजीत सिंह की हत्या से जुड़े दोनों मामलों में सजा हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *