पलवल में STF  और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

0

फरीदाबाद जिले में आज सुबह स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ और हथौड़ा गैंग के बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे उपचार के लिए करवाया गया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बाजार फरीदाबाद के सराय ख्वाजा मिलकर का है। जहां गुरुवार की सुबह पलवल एसटीएफ और बदमाश के बीच जमकर फायरिंग हुई।

दरअसल पलवल एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी। कि 14 अपराधिक मामलों में फरार चल रहे है। जिन पर 10000 का इनामी बदमाश पर रखा गया हैं। तभी पलवल एसटीएफ के इंचार्ज अनिल चिल्लर अपनी टीम के साथ वहां पर जाल बिछाकर बैठे हुए है और जैसे ही आरोपी और पुलिस का सामना हुआ तभी आरोपी ने पुलिस पर लगभग 15 राउंड फायर किया और इस दौरान आरोपी की खुद की पिस्टल से पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है हालांकि पुलिस अभी आरोपी के अपराधियों के सभी मामलों को खंगालने की बात कह रही है।

सोहना में अप्रैल के महीने में एक युवक को बेरहमी से हथौड़े और डंडों से पीटते हुए का वीडियो भी आरोपियों का जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसी घटनाक्रम में पीड़ित पक्ष की ज्यादा चोट लगने की वजह से मौत हो गई थी। इसके बाद इन सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो गया था इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। इसके बाद इन सभी की तलाश पलवल एसटीएफ के जिमें आई और पलवल एसटीएफ ने उनके दो साथियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी जिनकी निशानदेही पर इस आरोपी तक पुलिस जाल बिछाकर पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *