5 सितंबर को गुरुग्राम पहुंचेगी साइक्लोथॉन रैली, डीसी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

0

हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम में हरियाणा को नशा मुक्त बनाने के संकल्प के साथ करनाल से आरंभ हुई। साइक्लोथॉन 5 सितंबर को गुरुग्राम जिला में पहुंचेगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक सितंबर को साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। गुरुग्राम जिला में साइक्लोथॉन रैली के आगमन को भव्य बनाने की तैयारियां आरंभ हो चुकी है। डीसी निशांत कुमार यादव ने साइक्लोथॉन रैली की तैयारियों को लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेंस हॉल में अधिकारियों की बैठक भी ली और इस आयोजन में जिला के युवाओं की भागीदारी अधिक से अधिक करने के निर्देश दिए।

निशांत कुमार यादव ने कहा कि गुरुग्राम जिला में साइक्लोथॉन रैली रेवाड़ी जिला के पाल्हावास होते हुए पांच सितंबर को दाखिल होगी। यह रैली जाटोली, पटौदी मंडी, फरुखनगर, सुल्तानपुर, धनकोट होते हुए गुरुग्राम शहर में दाखिल होगी। अगले दिन 6 सितंबर की सुबह सोहना रोड होते हुए फरीदाबाद जिला में दाखिल होगी। इस रैली के साथ जिला से भी बड़ी संख्या में साइक्लिस्ट शामिल होंगे। खेल विभाग, सिविल डिफेंस, शहर के साइकिल क्लब, पुलिस व राहगीरी संस्था के माध्यम से इस रैली में शामिल होने के लिए साइक्लिस्ट को प्रेरित किया जाए।

उन्होंने बताया कि पांच सितंबर की शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को नशा मुक्त हरियाणा मुहिम को सफल बनाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हरियाणा उदय मुहिम को लेकर अधिक से अधिक जन भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला वासियों को हरियाणा उदय ऑनलाइन पोर्टल पर अधिक से अधिक पंजीकरण भी करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *