नई साल से पहले शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर का बड़ा दावा, हरियाणा में अध्यापकों की होगी बंपर भर्तियां

0

नए साल से पहले हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जल्द ही अध्यापकों की बंपर भर्तियां की जाएगी। जिसकी प्रक्रिया चल रही है। मैं वादा करता हूं कि नए सेशन से पहले युवाओं को एक बड़ा गिफ्ट मिलेगा। उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा पर सवाल उठाने वालों को भी करारा जवाब दिया।

हरियाणा में लंबे समय से अटकी पड़ी शिक्षा विभाग में अध्यापकों की भर्तियों को जल्द भरा जाएगा। इसकी घोषणा हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने की। उन्होंने कहा कि जल्द ही अध्यापकों को भर्तियां की जाएगी। जिसकी प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने वादा किया कि स्कूल के नए सेशन से पहले जिन स्कूलों में अध्यापक नहीं है वहां नई भर्तियां करके उन्हें पूरा किया जाएगा। शिक्षा मंत्री ने यह भी कहा कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत भी 10 हज़ार नौकरियां शिक्षा विभाग में की जाएगी।

हरियाणा में विकसित भारत संकल्प जनसंवाद यात्रा जोर-जोर से चल रही है। जिसका बखान  विजयनगर में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी की विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है। उनका कहना है किइस यात्रा काबीजेपी सीधे-सीधे उठा रही है। क्योंकि इस यात्रा में सभी अफसर लगाए गए हैं। जिससे जनता बेहद परेशान है। लोगों के काम नहीं हो पा रहे हैं। इसके जवाब में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि यात्रा का शेड्यूल ऐसा बनाया गया है जिससे लोगों के काम प्रभावित न हो। विपक्ष का काम सिर्फ सवाल उठना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *