बहादुरगढ़ में पेंट बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, हादसे में 4 लोग झुलसे

0

हरियाणा न्यूज: बहादुरगढ़ में पेंट बनाने की एक फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से फैक्ट्री मालिक और तीन मजदूर मामूली रूप से झुलस भी गए। आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए गए।

बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट-ए में स्थित 269 प्लाट में चल रही ऐरोसोल्स नाम की स्प्रे पेंट बनने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आग से बचकर भागने का प्रयास करते हुए फैक्ट्री मालिक और तीन मजदूर मामूली रुप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए शहर के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में मुकेश, प्रीति, चंद्रा और सर्वेश शामिल हैं।

आग लगने की सूचना मिलते ही कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए गए। रोहतक, झज्जर और सांपला से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए बुलाई गई है। मौके पर 6 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। लेकिन पेंट अत्यंत ज्वलनशील होने के कारण आग बुझाने में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। फायर ऑफिसर राकेश यादव ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *