विक्की कौशल की उत्सुकता से भरी फिल्मी जगह! संजय लीला भंसाली के साथ दिखेगा जलवा

0

विक्की ने अपने उत्साह के साथ बताया कि उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलना एक बड़ी खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि भंसाली एक मास्टर फिल्म निर्देशक हैं और उनके साथ काम करना उनके लिए सम्पूर्ण दुनिया से मिलने जैसा है। उन्होंने ‘लव एंड वॉर’ फिल्म को लेकर भी अपनी उत्सुकता जताई, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं।

‘लव एंड वॉर’ की तारीख घोषित होने के बाद बॉलीवुड में भौकाल मच गया था। यह फिल्म संजय लीला भंसाली की एक प्योर लव स्टोरी है और इसमें वो बेहद टैलेंटेड अभिनेता विक्की कौशल भी हैं। पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में अपने छोटे से रोल से जनता का दिल जीत लेने वाले विक्की कौशल इस फिल्म के लिए बहुत खुश हैं।

विक्की ने बताया कि उन्हें इस सफर की शुरुआत का इंतजार बड़ी बेसब्री से है, क्योंकि इसमें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, साथ ही आलिया और रणबीर कपूर जैसे दो अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने रणबीर के साथ ‘संजू’ में भी काम किया था, जो जनता को बहुत पसंद आया था, और आलिया के साथ भी ‘राजी’ में नजर आए थे।

इसके अलावा, विक्की की फिल्म ‘छावा’ में भी नजर आने वाली है, जिसकी लोकप्रियता की उम्मीदें हैं। उनके पास करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ‘बैड न्यूज’ भी है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क भी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *