Urfi Javed को छोटा पंडित का लुक कॉपी करना पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

0

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने नये लुक के लिए एक हालोवीन पार्टी के दौरान भूल भुलैया के छोटा पंडित का किरदार कॉपी किया था। जिसे उर्फी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर साझा किया था। जो उन्हें भारी पड़ गया और उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उर्फी ने इस खबर को सोशल मीडिया पर भी साझा किया। जहाँ वह शेयर की गई फोटोज और वीडियो के साथ उसके साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी।

उर्फी ने अपने लुक और मेल की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया। एक शख्स ने उर्फी को मेल करके जान से मारने की धमकी दी। उसने लिखा-जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। वहीं एक और शख्स ने मेल किया- हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद।

उर्फी के साथ हुए यह घटना हमें यह याद दिलाता है कि सोशल मीडिया पर किसी किरदार को कॉपी करना या किसी विशेष विषय पर कोई साझा करना किसी को भी खतरे में डाल सकता है। ऐसी स्थितियों में सुरक्षित रहना महत्वपूर्ण होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *