दिल में भारत हाथ में तिरंगा, हाथ में तिरंगा लेकर रेत पर दौड़ते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

0

देश आज यानी 26 जनवरी, 2024 को अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस दौरान हर साल की तरह इस बार भी इंडिया गेट के कर्तव्य पथ पर भव्य परेड का आयोजन किया जा रहा है। परेड के साथ ही अलग-अलग राज्यों की झांकियां और विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हो रहे हैं। इस मौके पर यूथ आइकन और बॉलीवुड एक्चर आयुष्मान खुराना भी गणतंत्र दिवस की इस परेड को देखने के लिए मौजूद रहेंगे। 75वें गणतंत्र दिवस समारोह  में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों मुख्य अतिथि हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड हस्तियां बधाई संदेश भी दे रही हैं और अक्षय कुमार ने भी एक वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और  टाइगर श्रॉफ  ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभक्ति से लबरेज वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ये दोनों सितारे हाथ में तिरंगा लेकर नंगे पैर समुद्र के किनारे दौड़ते नजर आए। बैकग्राउंड में ए आर रहमान का भक्ति में डूबा गाना बज रहा है। इस वीडियो को पोस्ट कर खिलाड़ी कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन अपन वक्त आ गया है। हैप्पी रिपब्लिक डे. जय हिंद जय भारत.’

जानकारी के मुताबिक बता दें कि देश आज यानी 26 जनवरी, 2024 को अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस दौरान हर साल की तरह इस बार भी इंडिया गेट के कर्तव्य पथ पर भव्य परेड का आयोजन किया जा रहा है। परेड के साथ ही अलग-अलग राज्यों की झांकियां और विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हो रहे हैं। इस मौके पर यूथ आइकन और बॉलीवुड एक्चर आयुष्मान खुराना भी गणतंत्र दिवस की इस परेड को देखने के लिए मौजूद रहेंगे। 75वें गणतंत्र दिवस समारोह में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों मुख्य अतिथि हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड हस्तियां बधाई संदेश भी दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *