Fighter का कलेक्शन देख ऋतिक रोशन ने बताया सच, बोले- नंबरों से फर्क पड़ता है

0

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। वहीं फाइटर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है और अब जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है। फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आईं हैं। ऋतिक और दीपिका ने जबरदस्त एक्शन किया है। वहीं ऋतिक को इंडस्ट्री में 24 साल हो चुके हैं और अब उन्होंने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात की है। ऋतिक ने हाल ही में कहा कि नंबर का फर्क पड़ता है।

आपको बता दें कि ऋतिक ने कहा, “जिन लोगों से मैं प्यार करता हूँ, उन्हें मेरा काम पसंद आना चाहिए।” जब मैं उनकी तारीफ करता हूं, तो मुझे लगता है कि वे मेरे काम को देख रहे होंगे और अगर मैं उस नजरिए से संतुष्ट हूँ, तो मैं अपनी नजरों में थोड़ा ऊपर उठ जाता हूं क्योंकि मैं खुद को उनके नजरिए से देखता हूं। मेरे बेटों, परिवार और प्रेमी का प्रतिक्रिया बहुत महत्वपूर्ण है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे कहने में मुझे पहले थोड़ा संकोच होता रहा है। लेकिन यह सच है। सबसे बड़ी मान्यता बॉक्स ऑफिस नंबर हैं। खासकर जब आप एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिसका मकसद बड़ी संख्या में दर्शकों का मनोरंजन करना है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *