शादी के बंधन में बंधे अभिनेता रणदीप हुड्डा, देखिए शादी की हसीन तस्वीरें

0

बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुर में सात फेरों के साथ शादी का आयोजन किया है। इस खास मौके पर, रणदीप ने भारतीय परंपरागत पोशाक में खुद को सजाया, जिसमें Kokyet पगड़ी, पुण्यात (कुर्ता), फीजोम (धोती), और इन्नाफी (ऊपरी हिस्से के चारों ओर लपेटा जाने वाला कपड़ा) शामिल थे। इस अद्वितीय लुक में रणदीप का शानदार शादी विशेष बन रहा है।

शादी के बाद लिन लैशराम ने भी मणिपुरी पोशाक में भव्य तौर पर अपना ब्राइडल लुक पहना। उन्होंने पोटलोई या पोलोई नामक ब्राइडल ड्रेस में खुद को सजाया, जिसमें मोटे कपड़े और बैंबू से बनी साटिन स्कर्ट शामिल थी। रस्मों में शामिल होकर, दोनों ने एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए, जिससे इस प्यार भरे रिश्ते को नए मोड़ पर ले जाया गया है।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। जहां लोग इन दोनों के सुंदर और रॉयल लुक की बहुत सराहना कर रहे हैं। इस खुशी के मौके पर रणदीप और लिन को शुभकामनाएं और शादी की शुभकामनाएं। बता दें कि शादी के बाद जल्द ही हरियाणा में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजन होने की आशा है। जहां दोनों अपने दोस्तों और परिवार से मिलकर इस खुशी का उत्सव मनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *