आतिशी का दावा: दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की साजिश ! जानें क्या है मामला

0

आतिशी ने कहा कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही हैं. उन्होंने इसकी जानकारी विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त की है, जिनके मुताबिक आने वाले दिनों में केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है।

आतिशी ने दिल्ली सरकार की मंत्री के रूप में उम्मीदवार चुनी थी और शुक्रवार को मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। उन्हें यह भी जानकारी मिली है कि आने वाले दिनों में केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है। इस मामले में आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने प्रेस वार्ता की।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति शासन लगाने के संकेत इस बात से मिल रहे हैं कि किसी भी IAS अधिकारी की पोस्टिंग जो गृह मंत्रालय करता है, वह अब नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ बहुत बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र प्लान किया जा रहा है।

आतिशी ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की आशंका जताई है, जो कि गैरकानूनी और असंवैधानिक होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को बहुमत दिया है और जब तक उनके पास बहुमत है, तब तक राष्ट्रपति शासन नहीं लगाया जा सकता। इसे जनता के बहुमत का अपमान माना जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *