BJP में शामिल हुई एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, ‘अनुपमा’ ने बताया क्यों लिया ये फैसला

0

रुपाली गांगुली के टीवी इंडस्ट्री से राजनीति में कदम रखने का एक बड़ा फैसला हुआ है। रुपाली ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने का फैसला किया है। रुपाली गांगुली फिलहाल अनुपमासीरियल में काम कर रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मोदीजी वो एक व्यक्तित्व हैं जो सभी को साथ रखते हैं और उनका काम देखकर हर भारतीय को यही लगता है कि काश मैं भी मोदी जी की सेना में शामिल हो जाऊं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने देश के लिए कुछ ना कुछ करना है, और इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

रुपाली गांगुली की प्रियता और प्रभाव इस नए कदम को भी एक नया दिशा दे सकते हैं। उनका अनुपमा के किरदार में जादू दर्शाता है और उनका राजनीतिक दांव प्रेक्षकों के लिए भी रोचक हो सकता है। इसके साथ ही, उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से और उनके विचारों के साथ भी लोगों को जोड़ सकती है।

रुपाली गांगुली का करियर भी उन्हें राजनीति में उतरने के लिए एक मजबूत ढांचा प्रदान करता है। उन्होंने टीवी और फिल्मों में अपनी प्रतिभा साबित की है और उनकी सामाजिक सचेतना भी कायम है। इससे उन्हें लोगों के बीच एक अच्छी पहचान है, जो राजनीति में भी उनके लिए एक बड़ी सहायता साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *