मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

0

रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग मणिपुर के इम्फाल में मैतई रस्मों से शादी की थी। बता दें कि लवबर्ड्स ने 29 नवंबर, 2023 को एक ट्रेडिशनल वेडिंग फंक्शन में क्लोज फ्रेंड्स् और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वह तब से न्यूली वेड कपल अपनी शादी की झलकियां इंटरनेट पर शेयर कर रहा है। वहीं फैंस भी कपल की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा ने मणिपुर में एक आफ्टर-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी। जिसे कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें ड़ाली है। वहीं रणदीप और लिन साथ में केक सेरेमनी सेलिब्रेट करते दिखे थे। अब कपल मुंबई में होने वाले वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। न्यूली-वेड कपल ने पहले ही इसके लिए कार्ड भेजना शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी रिसेप्शन वेन्यू का खुलासा नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि ट्रेडिशनल सिंपल शादी के बाद रणदीप हुड्डा और उनकी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम ने मणिपुर में ऑफ्टर वेडिंग पार्टी भी होस्ट की थी। इसकी झलक भी न्यूली वेड कपल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी। जिस तस्वीरो में रणदीप और लिन ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस दौरान रणदीप ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई है। वहीं लिन लैशराम येलो करल के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *