G-20 शिखर सम्मेलन को लेकर रेवाड़ी पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की जारी, 10 सितंबर तक दिल्ली जाने वाले वाहनों पर रोक

0

देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार से शुरू होने वाले G-20 शिखर सम्मेलन को लेकर रेवाड़ी पुलिस की तरफ से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। एडवाइजरी के मुताबिक, 7 सितंबर की रात 12 बजे से 10 सितंबर मध्यरात्रि 12 बजे तक रेवाड़ी से दिल्ली जाने वाले सभी भारी तथा हल्के व्यवसायिक वाहनों का दिल्ली में प्रवेश वर्जित रहेगा।

वहीं एसपी दीपक सहारण ने बताया कि आवश्यक सेवाओं से संबंधित वाहन जैसे सब्जी, फ्रूट, दूध-राशन, खाद्य सामग्री, चिकित्सा से संबंधित वाहनों को ही आगे जाने की अनुमति होगी। दिल्ली में 8 से 10 सितंबर तक होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन के चलते रेवाड़ी से दिल्ली की तरफ जाने वाले एनएच-48 पर भारी तथा व्यवसायिक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

NH-352 पर वाहन किए जाएंगे डायवर्ट

रेवाड़ी पुलिस द्वारा जयपुर से दिल्ली, गुरुग्राम जाने वाले भारी तथा व्यवसायिक वाहनों को एनएच-48 से एनएच-352 पर डाइवर्ट किया गया है। इसलिए भारी तथा व्यवसायिक वाहन एनएच-352 का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें। इसके अतिरिक्त हाईवे पर अन्य जगहों पर भी रेवाड़ी पुलिस की नाकाबंदी रहेगी। जी-20 शिखर सम्मेलन में सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान आमजन को यात्रा के समय किसी तरह की असुविधा/परेशानी का सामना ना करना पड़े। यात्री अपने गंतव्य स्थान तक जाने के लिए अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *