कोरोना के नए वेरिएंट से दहशत, यमुनानगर के सिविल अस्पताल में बनाया गया अलग से आइसोलेशन वार्ड

0

कोरोना को लेकर पहले से ही लोग डरे सहमे से थे। लेकिन एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक देना शुरू कर दिया है पंजाब में कोरोना से हुई एक मौत के बाद अब हरियाणा स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गया है ऐसे में यमुनानगर में कोरोना को लेकर पूरी तरह से तैयारी कर एक पूरे वार्ड को आइसोलेशन में तब्दील कर दिया है और जो भी संदिग्ध व्यक्ति अस्पताल में आता है उसके पूरे टेस्ट किए जा रहे हैं।

कोरोना को लेकर एक बार फिर से लोग दहशत में आगे हैं क्योंकि पहले जब कोरोना ने दस्तक दी थी। तो न जाने कितने लोग इस बीमारी से अपनी जान गवा चुके थे हालांकि एक के बाद एक लहर ने आम आदमी को दहशत में डाल दिया था। लेकिन इस बार भी कोरोना बहुत जल्दी अपने पांव फसार रहा है केरल के बाद पंजाब में कोरोना से हुई मौत के बाद हरियाणा स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से हरकत में आ गया है। हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने एडवाइजरी जारी कर सिविल अस्पतालों के एक वार्ड को आइसोलेशन में तब्दील करने की बात कही है।

ऐसे में डॉक्टर ने खरीदा दी है की जो सिम्टम्स पहले कोरोना में थे वहीं सिम्टम्स इस बार भी सामने आ रहे हैं और जिस व्यक्ति को यह सिम्टम्स हो उसे तुरंत टेस्ट करवाना चाहिए हालांकि यमुनानगर के सिविल अस्पताल में एक पूरे वार्ड को आइसोलेशन में तब्दील कर दिया गया है हालांकि डॉक्टर यह भी कह रहे हैं कि इससे डरने वाली बात नहीं है लेकिन वही भीड़ बढ़ से बचने की हिदायत भी दे रहे हैं डॉक्टरों की मां ने तो जहां भीड़ में जो वहां मास्क जरूर लगाए और दूरी पर अपने आप को रखें ताकि किसी प्रकार की कोई भी बीमारी आप तक न पहुंचे ऐसे में भले ही डॉक्टर यह भी कह रहे हो कि इस बार डरने की इतनी जरूरत नहीं है लेकिन कहीं ना कहीं हम लोगों को इस बीमारी से पहले ही सावधानी बरतनी चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *