पलवल में बदमाश हुए बेखौफ, सेलमेन से दिनदहाड़े लूटे 35 हजार रुपए

0

पलवल में कैम्प थाना प्रभारी सत्यनारायण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की बीती रात नेशनल हाईवे 19 पर गांव कुशलीपुर के समीप सीएनजी पेट्रोल पंप पर नकाबपोस बदमाशों ने हथियारों के बल पर पम्प के सेलमेन से 35 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया की पेट्रोल पम्प संचालक मनोज सिंगला ने उनको शिकायत दी है कि मेरा सिद्दी विनायक नाम से पेट्रोल पंप गांव कुशलीपुर के समीप है उन्होंने शिकायत में बताया है। कि बीती रात करीब 12.30 पर 2 व्यक्ति सीपलैण्डर बाईक पर जिसका रंग काला था पर  सवार होकर आए और उन्होंने अपने मुह पर कपड़ा बांध रखा था और मोटरसाईकिल पर नम्बर भी नही थे ।

उन्होंने अपनी बाइक CNG मशीन पर आकर रोकी और उन्होने CNG ओपरेटर रविन्द्रर की कनपटी पर कट्टा रखकर उससे 35000 हजार रुपये लूटकर ले गए और जाते जाते आरोपियों ने उसको जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। थाना प्रभारी ने बताया की पेट्रोल पंप संचालक मनोज सिंगला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है। वहीं थाना प्रभारी ने लोगों से और शहर के दुकानदारों से अपील करते हुए कहा की त्योहारों का समय चल रहा है ऐसे में जो लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर या बना नंबर की गाड़ी या बाइक पर आते हैं ऐसे लोगों से सावधान रहें और ऐसे लोगों की सूचना संबधित थाना पुलिस को दें। ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा सके।

जब इस बारे में पेट्रोल पंप के संचालक मनोज सिंगला से बात कि तो उन्होंने बताया की बीती रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर उनके पेट्रोल पंप पर बाइक पर दो युवक आए और उनके मुंह पर कपड़ा लगा था और बाईक पर नंबर भी नही थे । उन्होंने बताया की आते ही दोनो युवकों ने उनके पम्प पर मौजूद सेलमेन की कनपटी पर  हथियार लगा दिया और उससे 35 हजार रूपए लूट कर ले गए। उन्होंने बताया की उन युवकों की यह वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और वह सीसीटीवी कैमरे के फुटेज पुलिस को दे दिए हैं और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *