हरियाणा कांग्रेस में उम्मीदवारों को लेकर घमासान, राजनीतिक दिग्गजों की आपसी मुलाकातें जारी

0

हरियाणा की नौ लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी तय करने को लेकर कांग्रेस में घमासान जारी है। सब कमेटी द्वारा सभी नाम तय किए जाने और राष्ट्रीय अध्यक्ष रिपोर्ट सौंपे जाने के बावजूद अब नए सिरे से प्रत्याशियों को लेकर मंथन शुरू हो गया है।

कमेटी के नेताओं ने सबसे पहले पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष चौ़. उदयभान की बैठक की। इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और किरण चौधरी से बैठक कर चर्चा की।

बता दें कि हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया भी बैठक में शामिल रहे। करनाल, सोनीपत, भिवानी-महेंद्रगढ़, हिसार, गुरुग्राम व फरीदाबाद में हुड्डा और एसआरके दोनों ही गुट अपने-अपने समर्थक नेताओं को टिकट दिलाने पर जोर लगा रहे हैं और इसके बदले तर्क और दावे किए जा रहे हैं।

उधर, टिकट को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने अपनी लाबिंग भी तेज कर दी है। सुबह अभिनेता राजबब्बर ने पूर्व सीएम हुड्डा के साथ दिल्ली स्थित उनके आवास पर चायपान किया, वहीं दोपहर को विधायक किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गई।

उन्होंने यहां सलमान खुर्शीद और मधुसूदन मिस्त्री से मुलाकात की। इससे पहले, बुधवार को किरण ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *